विक्की कौशल का 36वां जन्मदिन: पत्नी कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक पलों को फिर से जीते हुए

विक्की कौशल का 36वां जन्मदिन: पत्नी कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक पलों को फिर से जीते हुए

मई, 16 2024

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता विक्की कौशल ने 16 मई 2024 को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और 'सरदार उधम' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले विक्की, इस खास दिन अपनी पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ बिताए गए रोमांटिक पलों को याद कर रहे हैं।

विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और तब से ये जोड़ी अपने प्रशंसकों और मीडिया के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि, दोनों अपनी निजी जिंदगी को गोपनीय रखना पसंद करते हैं, लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने प्रेम की झलक साझा करते रहते हैं। उनकी रोमांटिक तस्वीरें हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती हैं।

विक्की कौशल का फिल्मी सफर

विक्की कौशल का बॉलीवुड में सफर काफी दिलचस्प रहा है। एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने के बाद, उन्होंने 2015 में 'मसान' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। हालांकि, असली पहचान उन्हें 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से मिली, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला।

विक्की ने अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा 'रईस', 'संजू', 'मनमर्जियां' और 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' जैसी फिल्मों में भी मनवाया है। उनकी आने वाली फिल्मों में 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' शामिल हैं।

विक्की और कैटरीना का प्रेम

विक्की और कैटरीना के रिश्ते की शुरुआत कैसे हुई, ये तो वही जानते हैं। हालांकि, कयास लगाए जाते हैं कि 2019 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद से ही उनके अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी थीं।

लेकिन, विक्की और कैटरीना ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। दोनों ने अपने प्रेम को निजी रखते हुए, बस खास मौकों पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा कीं। इससे उनके फैंस को उनके रिश्ते की एक झलक मिलती रही।

आखिरकार, दिसंबर 2021 में दोनों ने राजस्थान में एक आलीशान समारोह में शादी कर ली। तब से ये जोड़ी अपने फैंस और मीडिया के लिए दिलचस्पी का विषय बनी हुई है।

कैटरीना के साथ विक्की का रोमांटिक अंदाज

विक्की और कैटरीना अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। चाहे वो एक साथ वेकेशन पर जाना हो या फिर किसी इवेंट में शिरकत करना, दोनों का रोमांटिक अंदाज हमेशा देखने लायक होता है।

पिछले साल विक्की के जन्मदिन पर, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो विक्की को गले लगाए नजर आ रही थीं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था, "मेरे जीवन का प्रकाश। हैप्पी बर्थडे मेरे प्यार।" इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

एक और मौके पर, कैटरीना ने विक्की के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर की थी, जिसमें वो उनके गाल पर किस करती दिख रही थीं। इस तस्वीर ने भी इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी और उनके फैंस को उनके प्यार की एक और झलक देखने को मिली थी।

फैंस को विक्की और कैटरीना का बेसब्री से इंतजार

विक्की और कैटरीना के फैंस हमेशा उनसे जुड़ी हर खबर को लेकर उत्सुक रहते हैं। चाहे वो उनकी अपकमिंग फिल्में हों या फिर निजी जिंदगी, फैंस बस उनसे जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

विक्की के इस जन्मदिन पर भी फैंस को उम्मीद है कि वो कैटरीना के साथ कुछ रोमांटिक पलों की तस्वीरें साझा करेंगे। हालांकि, दोनों अपनी निजता को लेकर काफी सतर्क रहते हैं, लेकिन फिर भी फैंस को उनसे कुछ न कुछ मिलता ही रहता है।

अंत में, हम विक्की कौशल को उनके 36वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हैं और उनके व कैटरीना के साथ के सुखद वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। उम्मीद है, आने वाले समय में हमें इस खूबसूरत जोड़ी की और भी झलक देखने को मिलेगी।

लोकप्रिय लेख

भाजपा के दमदार नेता बंदी संजय का आरएसएस से केंद्रीय मंत्रिमंडल तक का सफर

आगे पढ़ें

थॉमस कुक इंडिया के लिए उच्च हवाई किराया एक बड़ी चुनौती बना हुआ है: मधवन मेनन

आगे पढ़ें

IPL 2024: यश दयाल के धमाकेदार प्रदर्शन से RCB ने प्लेऑफ में बनाई जगह

आगे पढ़ें

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 में इंग्लैंड बनाम ओमान मुकाबले की पूरी जानकारी

आगे पढ़ें