Mad Max की अगली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लेडी गागा पर नज़र

Mad Max की अगली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लेडी गागा पर नज़र

मई, 24 2024

Mad Max फ्रेंचाइजी के सम्मानित निर्देशक जॉर्ज मिलर और उनकी नवीनतम खोज

Mad Max फ्रेंचाइजी के मशहूर निर्देशक जॉर्ज मिलर अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने पॉप स्टार लेडी गागा को खलनायक की भूमिका में लेने की संभावना जताई है। जॉर्ज मिलर ने पहले भी फिल्मों में पॉप दिवाओं को कास्ट किया है, जैसे कि टीना टर्नर को Mad Max Beyond Thunderdome में। मिलर का दावा है कि लेडी गागा की बहुमुखी प्रतिभा और अदाकारी उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम सही बनाती है।

लेडी गागा की कथित भूमिका

जॉर्ज मिलर ने हाल ही में अपनी प्रशंसा में कहा कि लेडी गागा हर भूमिका में 'शानदार' होती हैं, चाहे वह कितना भी कठिन और जटिल क्यों न हो। उनकी अभिनय प्रतिभा और व्यावसायिकता को देखते हुए, मिलर का मानना है कि वह अगली Mad Max फिल्म की खलनायक की भूमिका को बहुत ही ख़ूबसूरती से निभा सकती हैं।

गागा की पिछली भूमिकाएँ

लेडी गागा ने अपने करियर के दौरान कई भूमिकाओं में दर्शकों को प्रभावित किया है। हाल ही में वह Joker: Folie à Deux में हरलीन क्विनजेल की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा American Horror Story: Hotel में Countess के किरदार में उनके प्रदर्शन को भी काफी सराहा गया था। इन भूमिकाओं में उनकी गहराई और जटिलता ने उन्हें एक शानदार अभिनेत्री के रूप में प्रतिष्ठित कर दिया है।

पॉप स्टार से अभिनेत्री बनने का सफर

लेडी गागा का संगीत करियर हमेशा से उनके फैशन और अद्वितीय शैली के लिए जाना जाता रहा है। उनके संगीत वीडियो में अक्सर एक Mad Max-प्रेरित स्टाइल देखने को मिलता है। उनका अभिनय करियर भी उतना ही विशिष्ट रहा है, जहां उन्होंने अपने किरदारों में गहराई और जटिलता को बखूबी प्रस्तुत किया है।

जॉर्ज मिलर की पसंद

जॉर्ज मिलर का पॉप स्टार्स को फिल्मों में कास्ट करने का इतिहास रहा है। इससे पहले उन्होंने Beyoncé, Aaliyah, और Cher को भी अपनी फिल्मों में शामिल किया है। यह कदम उनकी कला की प्रतिभा और अभिनेताओं की बहुमुखी क्षमता से मेल खाता है। मिलर का मानना है कि पॉप स्टार्स में वह काबिलियत होती है जो एक कठिन और जटिल किरदार को निभाने के लिए आवश्यक होती है।

लेडी गागा और Mad Max का भविष्य

लेडी गागा और Mad Max का भविष्य

लेडी गागा का Mad Max फ्रेंचाइजी में शामिल होना केवल एक अफवाह से अधिक साबित हो सकता है। मिलर की ओर से इस प्रस्ताव की प्रशंसा और समर्थन से यह साफ है कि यह कदम सही दिशा में हो सकता है। अगर लेडी गागा इस भूमिका को स्वीकार करती हैं, तो यह न केवल उनके कैरियर में बल्कि Mad Max फ्रेंचाइजी में भी एक नया आयाम जोड़ेगा।

यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक और फैन्स इस संयोजन पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। लेडी गागा की बहुमुखी प्रतिभा और जॉर्ज मिलर की निर्देशन क्षमता मिलकर एक अद्वितीय और रोमांचक फिल्म का निर्माण कर सकते हैं। और यह भी स्पष्ट है कि इस संयोजन से फिल्म जगत में एक नई ऊंचाई हासिल की जा सकती है।

लोकप्रिय लेख

Rishabh Pant का रोमांचक बयान: 'तेल लगाओ डाबर का, विकेट गिराओ बाबर का' से विश्व कप मुकाबलों का उत्साह बढ़ा

आगे पढ़ें

मुंबई लोकसभा चुनाव के कारण आज शेयर बाजार में छुट्टी घोषित

आगे पढ़ें

Mad Max की अगली फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लेडी गागा पर नज़र

आगे पढ़ें

टारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर गुरचरण सिंह की आध्यात्मिक यात्रा के बाद घर वापसी, नए खुलासे सामने आए

आगे पढ़ें