गुरुवायूर अम्बालानडायिल रिव्यू: एक ब्रोमांटिक कॉमेडी जो मनोरंजन करती है

गुरुवायूर अम्बालानडायिल रिव्यू: एक ब्रोमांटिक कॉमेडी जो मनोरंजन करती है

मई, 16 2024

मलयालम फिल्म 'गुरुवायूर अम्बालानडायिल', जो विपिन दास द्वारा निर्देशित और दीपू प्रदीप द्वारा लिखित है, अपनी 'ब्रोमांटिक' कॉमेडी के साथ पूर्ण मनोरंजन की एक उचित खुराक प्रदान करती है।

फिल्म विनु (बेसिल जोसेफ द्वारा अभिनीत) की कहानी बताती है, जो अपने होने वाले साले आनंदन (प्रिथ्वीराज सुकुमारन) से प्रेरणा लेकर अपने दिल की टूटन से आगे बढ़ने और उनकी बहन अंजली (अनस्वारा राजन) से शादी करने की सोचता है। उनके इस असामान्य रिश्ते से हंसी आती है, खासकर एक पुरानी मलयालम फिल्म के गाने पर सेट एक मीटिंग सीन में। कथानक के खुलने के साथ, यह शुरुआती दौर में एक मजेदार मोड़ लेता है, जो दूसरी छमाही में दर्शकों को बांधे रखता है।

ड्रामा तब और तेज हो जाता है जब आनंदन को पता चलता है कि विनु का खोया प्यार उसकी पत्नी पार्वती (निखिला विमल) है, जिसे उसने बेवफाई के संदेह के कारण छोड़ दिया था। फिल्म का क्लाइमैक्स गुरुवायूर मंदिर में खुलता है, जो पुराने प्रियदर्शन फिल्मों की याद दिलाता है।

प्रिथ्वीराज और बेसिल की जोड़ी कमाल

प्रिथ्वीराज का आनंदन के किरदार में अभिनय उनकी हाल की फिल्म 'आदुजीवितम' में निभाए गए गंभीर भूमिका से एक प्रस्थान है, और बेसिल के साथ उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर अच्छी लगती है। बेसिल जोसेफ भी प्रशंसनीय प्रदर्शन करते हैं, साथ ही उनके दोस्त के रूप में सिजू सनी भी। जगदीश और कुंजीकृष्णन मासु भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

हालांकि, अनस्वारा राजन और निखिला विमल सहित महिला किरदार अविकसित हैं, और दूसरी छमाही में कुछ प्रदर्शन थोड़ा जबरन लगते हैं।

ठोस हंसी देती है फिल्म

फिल्म ठोस हंसी देती है, जो इसे एक संतोषजनक कॉमेडी बनाती है, भले ही यह दास के पिछले काम 'जय जय जय जय हे' की ऊंचाइयों तक न पहुंचे।

निष्कर्ष

'गुरुवायूर अम्बालानडायिल' एक मनोरंजक ब्रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को हंसाती है और अंत तक बांधे रखती है। प्रिथ्वीराज और बेसिल की जोड़ी कमाल करती है। फिल्म कुछ कमियों के बावजूद भी एक संतोषजनक कॉमेडी है।

लोकप्रिय लेख

गुरुवायूर अम्बालानडायिल रिव्यू: एक ब्रोमांटिक कॉमेडी जो मनोरंजन करती है

आगे पढ़ें

यूजीसी नेट जून 2024 के एडमिट कार्ड जारी: परीक्षा कार्यक्रम और दिशा-निर्देश

आगे पढ़ें

IPL 2024: यश दयाल के धमाकेदार प्रदर्शन से RCB ने प्लेऑफ में बनाई जगह

आगे पढ़ें

राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ मित्र दिवस 2024: मित्रता के बंधनों का उत्सव

आगे पढ़ें