यूईएफए यूरो 2024: सर्बिया और इंग्लैंड का मुक़ाबला कहां देखें, लाइव स्ट्रीम, टीवी चैनल और मैच की जानकारी

यूईएफए यूरो 2024: सर्बिया और इंग्लैंड का मुक़ाबला कहां देखें, लाइव स्ट्रीम, टीवी चैनल और मैच की जानकारी

जून, 17 2024

यूईएफए यूरो 2024: इंग्लैंड और सर्बिया के बीच रोमांचक मुक़ाबला

यूईएफए यूरो 2024 का समूह सी मुक़ाबला में इंग्लैंड और सर्बिया के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिलेगी। इंग्लैंड की टीम इस टूर्नामेंट में एक बार फिर खुद को साबित करने के दबाव में है, खासकर क्योंकि वे तीन साल पहले विम्बली में हार का सामना कर चुके हैं। उनके अभियान की शुरुआत सर्बिया के खिलाफ होगी जो खुद एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के रूप में जाने जाती है।

सर्बिया की टीम का हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, खासकर 2022 विश्व कप में जल्दी बाहर हो जाने के बाद। हालांकि, उन्होंने हाल ही में एक दोस्ताना मैच में स्वीडन को 3-0 से हराकर मजबूत वापसी की है। उस मैच में अलेक्सांदर मिट्रोविच और दुसान टैडिक ने महत्वपूर्ण गोल किए थे। सर्बियाई कोच ड्रागन स्टॉइकोविच इस लाइनअप के साथ बने रह सकते हैं या दुसान व्लाहोविच के स्थान पर टैडिक को ला सकते हैं।

दूसरी ओर, इंग्लैंड की टीम ने अपने अंतिम वॉर्म-अप मैच में आइसलैंड से 1-0 की हार का सामना किया, जिसके बाद टीम के प्रदर्शन को लेकर चिंता बनी हुई है। कोबी मेंऊ ने कुछ चमकदार क्षण जरूर दिखाए, लेकिन सर्बिया के खिलाफ मैच में उन्हें अधिक अनुभवी मिडफील्डर कॉनर गैलाघेर से बदला जा सकता है। सबसे बड़ा सवाल है कि जॉन स्टोन्स के साथ कौन खेलेगा, क्योंकि हैरी मग्वायर अनुपस्थित रहेंगे। मार्क गुही, जो साउथगेट के पसंदीदा विकल्प होते हैं, संभवतः शुरुआत करेंगे, जबकि कीरन ट्रिप्पियर लेफ्ट-बैक की भूमिका निभाएंगे क्योंकि ल्यूक शॉ अभी भी चोटिल हैं।

यह मैच रविवार, 16 जून को दोपहर 3 बजे ईटी पर एरिना औफशाल्के, गेल्सेंकिचेन, जर्मनी में खेला जाएगा। इसे फॉक्स पर देखा जा सकता है या फूबो पर स्ट्रीम किया जा सकता है। सट्टाबाजार में इंग्लैंड को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, जिसका ओड्स -225 है, जबकि सर्बिया का +650 है और ड्रॉ का +340।

इंग्लैंड की मजबूत टीम

इंग्लैंड की मजबूत टीम

इंग्लैंड की टीम में हैरी केन, जुडे बेलिंगम, फिल फोडन और बुकायो साका जैसे मजबूत खिलाड़ी शामिल हैं। इस बार इंग्लैंड से बहुत उम्मीदें हैं कि वे समूह सी में शीर्ष पर रहेंगे। हालांकि, डेनमार्क भी एक चुनौतीपूर्ण प्रतिद्वंद्वी साबित हो सकती है, जिन्होंने क्वालीफायर में शीर्ष स्थान स्नैच लिया था।

सर्बिया, जो इस समूह से बाहर होने वाली सबसे कम श्रेय की टीम मानी जा रही है, के पास भी गुणवत्ता है। उनके पास गोलकीपर यान ओब्लाक और फॉरवर्ड बेंजामिन सेस्को जैसे मजबूत खिलाड़ी हैं। उम्मीद की जा रही है कि सर्बिया इंग्लैंड को कड़ी टक्कर देगी।

विश्लेषकों का मानना है कि सर्बिया-इंग्लैंड मुकाबला रोमांचक रहेगा और इंग्लैंड की फायरपावर के कारण उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। भविष्यवाणी की जा रही है कि इंग्लैंड 3-1 से सर्बिया पर विजय दर्ज करेगा।

देखने का तरीका

फुटबॉल प्रेमी इस महत्वपूर्ण मैच को टीवी पर फॉक्स चैनल पर देख सकते हैं या ऑनलाइन फूबो पर इसे स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके अलावा, कई अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की पेशकश करने वाले हैं।

यह मैच फुटबॉल प्रेमियों के लिए एक खास मौका है और दोनों टीमें इसे जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएंगी। दर्शकों को एक रोमांचक और दिलचस्प फुटबॉल मैच का आनंद लेने का सुनहरा अवसर मिलेगा।

लोकप्रिय लेख

थॉमस कुक इंडिया के लिए उच्च हवाई किराया एक बड़ी चुनौती बना हुआ है: मधवन मेनन

आगे पढ़ें

Rishabh Pant का रोमांचक बयान: 'तेल लगाओ डाबर का, विकेट गिराओ बाबर का' से विश्व कप मुकाबलों का उत्साह बढ़ा

आगे पढ़ें

UGC NET 2024: सिटी इंटीमेशन स्लिप अब उपलब्ध, तुरंत डाउनलोड करें

आगे पढ़ें

राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ मित्र दिवस 2024: मित्रता के बंधनों का उत्सव

आगे पढ़ें