काजोल की सह-कलाकार नूर मलाबिका दास की मौत, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

काजोल की सह-कलाकार नूर मलाबिका दास की मौत, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

जून, 12 2024

नूर मलाबिका दास की मौत: पुलिस को आत्महत्या की आशंका

मुंबई में फ्लैट में अधजली हालत में मिली अभिनेत्री नूर मलाबिका दास की मौत ने मनोरंजन जगत को स्तब्ध कर दिया है। काजोल के साथ वर्ष 2023 में 'द ट्रायल' नामक कानूनी ड्रामा में काम कर चुकीं नूर मलाबिका दास का मृत शरीर मुंबई के लोखंडवाला इलाके के फ्लैट में मिला। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या का मामला माना है।

पुलिस को आत्महत्या का संदेह

37 वर्षीय नूर मलाबिका का शरीर इस कदर सड़ चुका था कि पड़ोसियों ने जब अपारदर्शिता और बदबू महसूस की, तब जाकर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को पंखे से लटकते हुए पाया, जिससे लगता है कि उन्होंने फांसी लगाई होगी। घटनास्थल से दवाइयों के साथ उनका मोबाइल फोन और एक डायरी भी बरामद हुआ है।

पारा पूर्व में एयर होस्टेस

सिनेमा जगत में कदम रखने से पूर्व, नूर एक एयर होस्टेस के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया। इनमें 'सिस्किया', 'वॉकमैन', 'तीखी चटनी', 'जघन्य उपाय', और 'चरम सुख' शामिल हैं।

पोस्टमॉर्टम और अंतिम संस्कार

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया। परिवार की ओर से कोई भी संपर्क नहीं हो पाया, जिस कारण उनका अंतिम संस्कार पुलिस ने ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की मदद से कराया जो शहर में अज्ञात शवों का अंतिम संस्कार करती है।

अधूरी कहानी की अनगिनत अंधेरियां

नूर की मौत की घटना के बाद उनके संबंधियों और उनके साथ काम कर चुके कलाकारों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इस बीच, कुछ मित्रों ने बताया कि वह अपने करियर को लेकर चिंतित थीं और इस दौरान कई मानसिक संघर्षों से गुजर रही थीं।

मनोरंजन जगत में शोक की लहर

इस खबर के फैलते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। नूर मलाबिका दास की खासियत और उनके अभिनय की प्रतिभा की चर्चा हर जगह हो रही है। उनकी मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं, जिनके जवाब पुलिस की जांच के बाद ही मिल सकेंगे।

लोकप्रिय लेख

IPL 2024: यश दयाल के धमाकेदार प्रदर्शन से RCB ने प्लेऑफ में बनाई जगह

आगे पढ़ें

विक्की कौशल का 36वां जन्मदिन: पत्नी कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक पलों को फिर से जीते हुए

आगे पढ़ें

गुजरात हाईकोर्ट ने दी 'महाराज' फिल्म की नेटफ्लिक्स पर रिलीज को मंजूरी

आगे पढ़ें

काजोल की सह-कलाकार नूर मलाबिका दास की मौत, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

आगे पढ़ें